Thursday 21 December 2017

विदेशी मुद्रा फैक्टरी सी 4 स्केलिंग चाकू


सी 4 स्केलिंग मुझे पिप्रेंज के बारे में पता था जैसा कि मेरे पास एक और रेंजबीआर सूचक है, मैं अपने साथ अंतर देखना चाहता था। यहाँ एक उदाहरण है इसकी यूरसड, इस क्षण से स्नैपशॉट इसकी 5 पिप्स प्रति बार हाय, ऐसा लगता है कि आप wlas संस्करण का उपयोग कर रहे हैं जो मुफ़्त में उपलब्ध है जिसमें mq4 स्रोत कोड भी शामिल है। यह लगातार पट्टी का आकार नहीं होने से ग्रस्त है - कभी-कभी अनुमानित भी नहीं। श्रेष्ठ संस्करण mqlservices से होता है और इसकी कीमत लगभग 40 यूरो (कर) होती है। यह. exe के लिए है - mq4 कोड अधिक लागत आएगा मैंने mqlservices संस्करण को खरीदा या उपयोग नहीं किया है, इसे खरीदने या खरीदने के निर्णय लेने से पहले ही इसे चेक कर दिया गया है। शायद एमक्यू 5 के साथ वाईफाई नहीं होता - कौन जानता है किसी भी स्थिति में, मुझे विश्वास नहीं है कि हमें इस विधि के लिए रेनको या लगातार रेंज बार की जरूरत है। जब तक हम समाचार के दौरान व्यापार कर रहे हैं रेनको एक विशेष amp है, दोनों एज amp ऐनी इसका इस्तेमाल करते हैं। मैंने इसे खरीदा था लेकिन अभी तक मैं सिर्फ यह देखने के लिए देख रहा हूं कि क्या यह मेरे व्यापार के लिए आगे बढ़ सकता है। अभी तक मैं वास्तव में 12 एमएमए और 3 और 5 एमएएस के साथ पोस्ट किए गए चार्ट को वास्तव में पसंद करता हूं। वे लगभग बिल्कुल ट्रिक्स को अनुकरण करते हैं और अब तक amp सटीक का पालन करने के लिए बहुत आसान साबित हो रहे हैं बल्कि सही होने की तुलना में धन कमाएं। ) सी 4 स्केलिंग कहां यह कैसे काम करता है: ट्रिक्स नीचे पार, सफेद नीचे smi लाल, ईंट 10,3,3 वर्ग से नीचे बंद हो जाता है जब एक renko ईंट बंद हो जाता है और ऊपर 3 शर्तों को पूरा कर रहे हैं, के बारे में 70 बार एक और 10-पाइप renko ईंट रूपों क्वाडक्डॉट दिशा में यह पिछले दो महीनों में परीक्षण किया गया था। दृश्य पुष्टि से पता चलता है कि 70 शायद बहुत करीब है। मैंने एसएमआई के लिए EURJPY और 2,10,2,3 का इस्तेमाल किया कोई प्रवृत्ति पुष्टि नहीं, कोई अन्य ट्राइक्स पुष्टि नहीं है। जब तीर दिखाई देती है, तो डीएक्स के साथ 10 टिक ईंट फॉर्म कितनी बार होता है, हमें केवल यह जानने की जरूरत है कि उसके तीर के बाद 10 टिक ईंट कितनी बार तैयार हो जाए। इस समय प्रवृत्ति पर चिंता न करें। बस कुछ ही महीनों में नंबर चलाएं और मुझे बताएं सिर्फ एक ballpark आंकड़ा की जरूरत है यहाँ। quot; यह कैसे काम करता है: ट्रिक्स नीचे पार, सफेद नीचे smi लाल, ईंट नीचे बंद 10,3,3quot जब एक renko ईंट बंद हो जाता है और ऊपर 3 शर्तों से मुलाकात की, के बारे में 70 समय के एक और 10-pip renko ईंट छद्म दिशा। यह पिछले दो महीनों में परीक्षण किया गया था। दृश्य पुष्टि से पता चलता है कि 70 शायद बहुत करीब है। मैंने एसएमआई के लिए EURJPY और 2,10,2,3 का इस्तेमाल किया कोई प्रवृत्ति पुष्टि नहीं, कोई अन्य ट्राइक्स पुष्टि नहीं है। 70 एक समग्र 246 पर बहुत बुरा नहीं है इसे व्यापार के लिए लक्षित समय को आगे कम करने की आवश्यकता है। सी 4 बार के समान डाटा फीस के अंतर के अलावा, एमटी 4 के साथ मैं देख रहा हूं सबसे बड़ी समस्या यह है कि मौजूदा ईंट के दौरान तीर को दिखाना और गायब करना। Chriss तीरों को अपने खुद के पहले मैं ईंट को दिख रहा है, यह इंगित करता है कि अगले ईंट खोलने पर एक व्यापार शुरू किया जा सकता है। यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि वे कभी भी पुन: नहीं लेंगे DXTrade तीर ईंट पर दिखा रहे हैं मैं व्यापार के लिए सबसे अच्छा लगता होगा, लेकिन मोमबत्ती पूरा होने तक छड़ी नहीं करेगा। कोई समस्या नहीं है, यह सप्ताह यह देखने के लिए समर्पित है कि उन मुद्दों को किसी तरह सुलझाया जा सकता है। सबसे खराब स्थिति में एक व्यापारी को लाइव संकेतक पर रखा गया उसमें कुछ भी गलत नहीं है मैं इस स्केल्पिंग चीज़ को सातवीं ट्रेडिंग दिन को एक पंक्ति में लटका कर रख सकता हूं जो कि लक्ष्य पूरा हो गया था: EURJPY (नाइट्रो) 5 5 बस नाइट्रो के व्यापार के बारे में एक नोट बनाना चाहते हैं I किताब से नहीं हो सकता है, लेकिन मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि यह मेरे लिए काम कर रहा है। जब रेनको चार्ट पर एक संकेत शुरू हो जाता है, तो मैं तुरंत एक मिनट के चार्ट पर जाकर देखना चाहता हूं कि क्या हो रहा है। अगर ऐसा लगता है कि कीमत थोड़ी सी वापसी हो सकती है, तो मैं प्रवेश करने के लिए प्रतीक्षा करता हूं। प्रख्यात प्रविष्टियों की पहचान करने पर रेनको चार्ट बहुत अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन मुझे वास्तव में जरूरत है। समय प्रविष्टि के लिए 2 टिक रेंकको चार्ट आज़माएं देखें कि यह आपके लिए कैसे दिखता है। यह विषय वास्तव में मेरे लिए थोड़ी देर खा रहा था, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि यहाँ के कुछ लोगों को यह पता चलता है कि जोखिम के संबंध में क्या चल रहा है। दोनों सी 4 और नाइट्रो चार अत्यधिक संबंधित जोड़े पर पीए देखने पर आधारित हैं। इसलिए जब एक प्रविष्टि संकेत होता है, पृथ्वी पर आप एक से अधिक जोड़े पर एक व्यापार में प्रवेश क्यों करेंगे यह कोई मतलब नहीं है। यदि आप सभी चार जोड़े के लिए एक व्यापार में प्रवेश करने जा रहे हैं, तो आप केवल एक जोड़े को जोड़ सकते हैं और चार बार बड़ी स्थिति में प्रवेश कर सकते हैं। इस दृष्टिकोण का आधार यह है कि सभी पर असहमत मत करो पिछले हफ्ते संकेत दिया था कि कोई भी नहीं कहा था कि आपको सभी जोड़े व्यापार करना था, केवल उन्हें देखें उस मानसिक व्यायाम पर किसी नट को तोड़ने के लिए केवल एक महीने या उससे अधिक समय ले गया भगवान का शुक्र है इस हफ्ते हुआ इस तरह के नए थ्रेड एमएम के लिए प्रतिबिंबित करेंगे। क्यों भी के लिए अच्छा स्पष्ट और संक्षिप्त विवरण बेशक आप केवल एक जोड़ी व्यापार करते हैं। बाज़ार की दिशा दिशा में देखने के लिए आपके पास एक बड़ी बड़ी तस्वीर है चार युग्मों को एक बार में ट्रेडिंग करना मुश्किल होता है। यह किया जा सकता है, लेकिन अगर आप व्यापार योजना में विश्वास रखते हैं, और आपके पास एक विशेष जोड़ी है जो आपके लिए अच्छा प्रदर्शन करती है, तो आप किसी भी अन्य व्यापार का व्यापार क्यों करते हैं यदि उचित तरीके से कारोबार किया जाता है, तो आप दो व्यापार व्यवस्थाओं के साथ रोज़ किया जा सकता है आशा है कि हर कोई डेमो ट्रेड्स ले रहा है, लक्ष्य मार रहा है, रीसेट करता है और फिर से जा रहा है। लक्ष्य 2-4 दैनिक है शेष सवाल केवल यही है कि आप क्या व्यापार करते हैं और कुल मिलाकर 246 पर 70 क्यों बहुत बुरा नहीं है। इसे व्यापार के लिए लक्षित समय को आगे कम करने की आवश्यकता है। सी 4 बार के समान डाटा फीस के अंतर के अलावा, एमटी 4 के साथ मैं देख रहा हूं सबसे बड़ी समस्या यह है कि मौजूदा ईंट के दौरान तीर को दिखाना और गायब करना। Chriss तीरों को अपने खुद के पहले मैं ईंट को दिख रहा है, यह इंगित करता है कि अगले ईंट खोलने पर एक व्यापार शुरू किया जा सकता है। यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि वे कभी भी पुन: नहीं लेंगे DXTrade तीर ईंट पर दिखा रहे हैं मैं व्यापार के लिए सबसे अच्छा लगता होगा, लेकिन मोमबत्ती पूरा होने तक छड़ी नहीं करेगा। कोई समस्या नहीं, इस सप्ताह ठीक। Ive थोड़ा नेत्रहीन backtest किया लेकिन केवल 07 अगस्त (यह है कि मेरा चार्ट दिखा रहा है। मैं कल अपने बैकटेस्ट का विस्तार करेगा)। इसलिए व्यापार के 11 दिन 246: एरो के बाद ईंट के खोलने पर एक एंट्री मानते हुए, EURZPY पर 2,10,2,3 सेटिंग्स, केवल गति के पार का उपयोग करते हुए, कोई त्रिकोणीय और कोई मा नहीं, 30 pips के SL को संभालने सही दिशा में जाने से पहले कुछ व्यापार में 1 ईंट का ढंका हुआ है: लेकिन 108 कुल कारोबार 94 विजेताओं में 14 हारे हुए हम 87 हिट दर पर हैं। लेकिन मुझे लगता है कि हम बेहतर कर सकते हैं मैं कम से कम 95 तक पहुंचना चाहता हूं। बाजार एक पहेली की तरह है, आपको टुकड़ों को ठीक करना है। Ive थोड़ा नेत्रहीन backtest किया लेकिन केवल 07 अगस्त (यह है कि मेरा चार्ट दिखा रहा है। मैं कल अपने बैकटेस्ट का विस्तार करेगा)। इसलिए व्यापार के 11 दिन 246: एरो के बाद ईंट के खोलने पर एक एंट्री मानते हुए, EURZPY पर 2,10,2,3 सेटिंग्स, केवल गति के पार का उपयोग करते हुए, कोई त्रिकोणीय और कोई मा नहीं, 30 pips के SL को संभालने सही दिशा में जाने से पहले कुछ व्यापार में 1 ईंट का ढंका हुआ है: लेकिन 108 कुल कारोबार 94 विजेताओं में 14 हारे हुए हम 87 हिट दर पर हैं। लेकिन मुझे लगता है कि हम बेहतर कर सकते हैं मैं कम-से-कम 95 तक पहुंचना चाहता हूं .. अकेले डाटा फीड के कारण एमटी 4 सामग्री कभी-कभी मेरी खुद की सामग्री के संबंध में 100 नहीं होगी। कोई फर्क नहीं पड़ता है, व्यापार के लिए सबसे अच्छा समय पर ध्यान केंद्रित करें और उस समय आपके परीक्षण परिणामों के बारे में क्या होता है। अच्छा काम क्रिस गोल्ड स्टार के लिए धन्यवाद ट्रेडिंग जोड़ी के लिए मेरी स्क्रीनिंग निम्नानुसार है: 1. किस युगल में दिन के लिए सबसे खराब पीए है। 2. जो युगल दिन के लिए बड़ा झूल रहा है 3. अगर ऊपर से कोई भी स्पष्ट नहीं है, तो मैं छोटी फैल के साथ जोड़ी मैं निश्चित रूप से नहीं जानता, लेकिन संभवतः 45 गुना कारण 3 जीतने का कारण है। लेकिन चूंकि जोड़े सहसंबद्ध हैं, वैसे भी कहीं ज्यादा मायने नहीं रखनी चाहिए। सुझाव। फैलाने के बारे में अत्यधिक चिंतित होने के लिए कुछ भी नहीं है हमें केवल जरूरत है MOMENTUM जब आपके पास ऐसा होता है, तो यह मायने नहीं रखता कि एक जोड़ी फैलती है। यह दलाली के लिए है क्यों अलग जोड़े उच्च फैलता है सरल ब्रोकरेज के लिए आसान धन एक बात है, तथापि, वे यह भी चाहते हैं कि आप उनके साथ अधिक बार व्यापार करने के लिए सफल हों। इस प्रकार, सभ्य गति के साथ, यहां तक ​​कि GY 7-9 रियर के माध्यम से छेड़ने के लिए इष्टतम समय के दौरान फैलता है जैसे कि यह 2 पिप फैल होता है। फिर, महान अवलोकन पहले। मैं पेशाब और कम बाजार के जोखिम के बारे में बहुत अधिक बार रोता हूं। तो, मैं एक के विरोध में चार जोड़े का कारोबार क्यों करूँगा यदि मैं अपने लक्षित लक्ष्य को पूरा कर सकता हूं लेकिन एक दिन में एक व्यापार एक अच्छा सेटअप प्रदान करता है, तो ऐसा क्यों न करें और किसी से पहले इसका उल्लेख करने से पहले, मैं बाहर बंद होने के बारे में कम देखभाल कर सकता हूं। एक संभावना प्रमेय व्यापारी हूँ हर नुकसान अगले व्यापार पर एक भी बेहतर अवसर प्रदान करता है। एक उच्च हिट दर आसानी से 1: 5 या 1: 6 अनुपात पर नुकसान को अवशोषित कर लेगा। अब क्रिस और डीएक्स क्या कर रहे हैं यह सुनकर सभी प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करें। जैक्सन 101 के लिए बड़े सहारा भी। नाइट्रो के लिए अभी भी आने वाला है। हम एक समय में एमटी 4 के साथ एक रहस्य को हल करते हैं। कुंजी, हमेशा की तरह, MOMENTUM

No comments:

Post a Comment