Saturday 16 December 2017

कम जोखिम उच्च पुरस्कार विदेशी मुद्रा कनवर्टर


कम रिस्क हाई रिवार्ड नवंबर 2008 में शामिल हुआ स्थिति: सदस्य 144 पोस्ट्स मैं अपने धागे के लिए ज्यादातर इस धागा को शुरू किया है क्योंकि जब मैं अपने ट्रेडों और मेरे तरीकों को प्रसारित करता हूं तो मेरे व्यापार के साथ अधिक निर्णायक हो जाता है मुझे यक़ीन है कि मुझे बहुत सारी आलोचनाएं मिलेंगी लेकिन यह मेरे व्यापार के एक छोटे से हिस्से को आवंटित करने के लिए और यह देखना है कि क्या मैं अपना 1:10 जोखिम इनाम ट्रेड पूरा कर सकता हूं। मैं अपने ट्रेडों और उनके पीछे के कारणों और खाते की प्रगति को दिखाने के लिए डेमो अकाउंट का उपयोग करूँगा। यह विधि एक अलग प्रकार के धन प्रबंधन पर आधारित है जहां मैं एक छोटी सी राशि का जोखिम उठाता हूं, आम तौर पर पूंजी के 100 से अधिक पूंजी प्राप्त करने के लिए राजधानी के लगभग 6-10 क्षेत्रों में होता है। यह पद्धति में एक 3 बिंदु प्रविष्टि स्केलिंग है और एक बार जब आप अपनी दूसरी स्थिति में प्रवेश कर लेते हैं तो व्यापार जोखिम मुक्त व्यापार बन जाता है। यह विधि तड़काए स्थितियों में काम नहीं करेगा, इसलिए काफी कुछ तोड़ भी ट्रेडों हैं और मुझे लगता है कि यह वह जगह है जहां मुझे आलोचना मिल जाएगी क्योंकि मैं बाजार में काफी लाभ छोड़ता हूं और बहुत से लोग कहेंगे कि मुझे कुछ लेना चाहिए फायदा। एक बार आखिरी स्थिति में रखा गया तो यह एक सेट हो जाता है और व्यापार को भूल जाता है, जहां आपको या तो 100 मुनाफा या कुछ भी नहीं मिलता है। विश्लेषण और प्रवेश स्तर की मेरी विधि के रूप में मैं वॉल्यूम, एस एंड आर आर लेवल, मार्केट प्रोफाइल और प्राइस एक्शन का उपयोग करता हूं। मैं अपने प्रवेश विधियों के लिए अपने विश्लेषण और 1 एम के लिए 1 एच और 15 एम चार्ट का उपयोग करता हूं। मैं आम तौर पर केवल GBPUSD और EURJPY का व्यापार करता हूं, मूल रूप से यह ठीक है, अगर मैं किसी और को जोड़ने के लिए सोच सकता हूं तो बीमार इसे बाद के स्तर पर जोड़ देगा। बस मेरे 2 सेंट मूल्य जोड़े गए नवम्बर 2009 स्थिति: सदस्य 107 पदों मैं अपने धागे के लिए ज्यादातर इस धागा शुरू कर दिया है क्योंकि मैं अपने व्यापार के साथ और अधिक निर्णायक बनता हूं जब मैं अपने ट्रेडों और मेरे तरीकों को प्रसारित करता हूं मुझे यक़ीन है कि मुझे बहुत सारी आलोचनाएं मिलेंगी लेकिन यह मेरे व्यापार के एक छोटे से हिस्से को आवंटित करने के लिए और यह देखना है कि क्या मैं अपना 1:10 जोखिम इनाम ट्रेड पूरा कर सकता हूं। मैं अपने ट्रेडों और उनके पीछे के कारणों और खाते की प्रगति को दिखाने के लिए डेमो अकाउंट का उपयोग करूँगा। यह विधि एक अलग प्रकार के धन प्रबंधन पर आधारित है, जहां मैं छोटी राशि का जोखिम उठाता हूं, आम तौर पर करीब 6 से 10 में। क्या यह एक दिन की विधि में डबल पर आधारित है यह मेरे लिए दिलचस्प लग रहा है और संभव है। अपनी पोस्ट के लिए आगे देख रहे हैं नमस्ते, मैंने इसके बारे में सुना है, लेकिन मैंने किसी विशिष्ट विधि पर इसे आधारित नहीं किया है। मैं हमेशा यह कोशिश करना चाहता हूं और यह देखना है कि क्या संभव है क्योंकि मैंने पहले से ही कुछ ट्रेडों पर इस पद्धति का इस्तेमाल किया है इसलिए मुझे विश्वास है कि यह अच्छी तरह से काम करेगा मैं मुख्य रूप से यूरोपीय बाजार से पहले या उसके दौरान प्रविष्टियों की तलाश करता हूं और वे अमेरिकी सत्र में जारी रह सकते हैं बस मेरे 2 सेंट की कीमत यहाँ है मेरा विचार और एक व्यापार जिसे मैं आज सुबह ले गया होता और इसके पीछे मेरा तर्क। दुर्भाग्य से मुझे इंटरनेट की समस्याएं थीं, इसलिए इसे लेने में सक्षम नहीं था लेकिन मैंने इसे एक उदाहरण के रूप में प्रयोग किया है। देखते हैं कि यह काम करता है। यदि व्यापार लिया गया था, तो यह वर्तमान में एक ब्रेक होगा, लेकिन स्टॉप 2 अटैचमेंट इमेज पर स्टॉप थ्रू के साथ भी ट्रेड हो जाएगा (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) बस मेरे 2 सेंट का मूल्य नवंबर 2008 में जोड़ा गया स्थिति: सदस्य 144 डाक यहाँ मेरा दृष्टिकोण और एक व्यापार होगा I आज सुबह ले लिया और इसके पीछे मेरा तर्क। दुर्भाग्य से मुझे इंटरनेट की समस्याएं थीं, इसलिए इसे लेने में सक्षम नहीं था लेकिन मैंने इसे एक उदाहरण के रूप में प्रयोग किया है। देखते हैं कि यह काम करता है। यदि व्यापार लिया गया था, तो यह वर्तमान में एक ब्रेक भी होगा, स्टॉप 2 पर बैठे स्टॉप के साथ भी ट्रेड हो, एंट्री 3 सक्रिय हो और सभी ट्रेडों के लिए 1.4833 स्थानांतरित हो जाए, फिर भी तोड़ भी जाए, अब मैं सिर्फ यह देखने के लिए प्रतीक्षा कर रहा हूं कि मैं टीपी या 3 ट्रेडों पर भी एक संचित ब्रेक के साथ सभी ट्रेडों को बंद करें सिर्फ कम 2 सेंट के लायक जोखिम, हाई रिवार्ड ट्रेडिंग प्रयोग हम अपने पाठकों को सावधानी से निवेश करने और बड़े विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज फर्मों की वेब साइटों पर उपलब्ध जानकारी का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। हम आपको अपने पेशेवर निवेश सलाहकार से व्यक्तिगत सलाह प्राप्त करने और अपनी प्रकाशित जानकारी से पहले स्वतंत्र जांच करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। हम किसी भी तरह से वारंट नहीं करते हैं या किसी भी कार्रवाई की सफलता की गारंटी देते हैं जो आप हमारे बयानों पर निर्भर करते हैं। असंभव को हासिल करने के लिए कुछ सप्ताह लगते हैं, जैसा कि हमने इस धागे में स्पष्ट करने की कोशिश की है, हम किसी के लिए सिग्नल सेवा प्रदान नहीं कर रहे हैं, या तो मुफ्त या शुल्क के लिए हम दो बहुत ही जटिल विश्लेषणात्मक मॉडल का प्रयोग करते हुए एक प्रयोग करने की प्रक्रिया में हैं, जिसे हम सीखने और खुद को परिचित करने की प्रक्रिया में हैं। हम ऐसे व्यापारिक संकेतों को उत्पन्न करने का प्रयास कर रहे हैं जो बदले की स्वस्थ दर प्रदान करते हैं। हमारे दृष्टिकोण में प्रमुख प्रवृत्तियों या झूलों के दोनों बिंदुओं की सटीक भविष्यवाणी शामिल है, जो कि कोई छोटी उपलब्धि नहीं है। जब ऊपर की प्रवृत्ति होती है, तो हम उस प्रवृत्ति के सटीक शीर्ष की भविष्यवाणी करने का प्रयास करते हैं। एक नीचे की प्रवृत्ति के लिए विपरीत हम तब एक छोटी सी स्टॉप के साथ रुझान (मुद्रा व्यापार के प्रमुख नियम का उल्लंघन) के खिलाफ व्यापार करने की सलाह देते हैं। हम तो बहुत दूर हमारे लक्ष्य डाल दिया। भले ही हम सफल रहे हों, संकेत अधिक समय तक असफल होने की संभावना है। लेकिन उच्च इनाम जोखिम अनुपातों की वजह से, कुछ सफलताओं के परिणामस्वरूप काफी अधिक समग्र प्रदर्शन हो सकते हैं। जब हम अपनी पढ़ाई और प्रयोग पूरा कर लेंगे, तो हम तय करेंगे कि अगला कार्य किस प्रकार होगा। पहले 39 ट्रेडों के परिणाम आशाजनक थे (केवल 30 सफल ट्रेडों के बावजूद, 25 जोखिम कारक के आधार पर पूंजी के 15,000 गुना गुणा) हमने बाद के ट्रेडों के प्रदर्शन का अभी तक विश्लेषण नहीं किया है हम उन्हें यहां पोस्ट करेंगे जब हम अपने विस्तृत विश्लेषण को पूरा करेंगे। हमारी धारणा यह है कि परिणाम पहले के सेट के साथ कुछ हद तक संगत हैं। ध्यान दें कि हम निकट असंभव प्रयास कर रहे हैं - सटीक रूप से रुझानों के दोनों बिंदुओं की भविष्यवाणी कर रहे हैं ऐसा करने के लिए एक बार भी एक आभासी चमत्कार है ऐसा करने के लिए बार-बार पूरे निवेश समुदाय का उद्धृत होली ग्रेलाइन है, जिसमें शाब्दिक रूप से लाखों पेशेवर व्यापारियों को स्वतंत्र रूप से और निगमों और वित्तीय संस्थानों के असंख्यों के लिए पूरे समय काम करते हैं। पूर्ण सफलता का निहितार्थ होगा कि हम अपनी राजधानी दैनिक दोगुनी से भी अधिक कर सकते हैं। अगर यह हासिल किया जाता है, अगर हम 10 के साथ शुरू करते हैं, तो हम लगभग 5 सप्ताह में पूरे ग्रह में सभी पैसे अर्जित करेंगे। तो कृपया हमें उलझाओ करीब असंभव हम बहुत तेज कर सकते हैं, लेकिन असंभव थोड़ी अधिक समय लेता है। मैं आपको आश्वासन देता हूं कि हम प्रत्येक दिन हर रोज सीख रहे हैं। इस बीच, हमारे प्रत्येक व्यापारिक सिफारिशों का ध्यान स्वस्थ मात्रा में संदेह के साथ करें। यदि हमारे दृष्टिकोण का कोई पहलू है जो आपको समझ में आता है, तो हम आपको अपने व्यापारिक प्रणाली में इसे लागू करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। अगर हमारी व्यापार की सिफारिशों से लोगों को अपने अच्छे व्यापारों की पहचान और पुष्टि करने में मदद मिलती है, तो हमें मदद करने में खुशी होगी। वर्तमान के लिए, आपको वास्तविक पैसे के साथ हमारे संकेतों का व्यापार नहीं करना चाहिए। यह प्रयोग में अभी भी बहुत जल्दी है लगभग 24,000 लोगों ने इस धागे का दौरा किया है क्योंकि यह पांच सप्ताह पहले वर्गीकृत अनुभाग में एक विनम्र शुरुआत में शुरू हुआ था। करीब 1,000 अलग-अलग लोग इस धागे को प्रत्येक दिन देख रहे हैं। मुझे लगता है कि वे यहाँ कुछ मान पा रहे हैं। मुझे लगता है कि वे जो पसंद करते हैं, वह यह है कि हम बाजार में झूलों की भविष्यवाणी करने की कोशिश कर रहे हैं, न कि यहां और वहां कुछ पिप्स खिसकते हैं। हम जो महत्वपूर्ण योगदान कर रहे हैं वह इनाम के महत्व पर ज़ोर देना है एक व्यापार कार्यक्रम में एक महत्वपूर्ण कारक के रूप में जोखिम अनुपात। हमारे धागे के बारे में तीसरी अच्छी बात यह है कि जिस तरह से हम अपने व्यापार संकेतों को प्रस्तुत करते हैं, हम काफी व्यवस्थित और व्यवस्थित हैं। ध्यान दें कि हमारे तीनों चीजों में से कोई भी मेरे धागे के बारे में आकर्षक नहीं है, जो हमारे व्यापार संकेतों में सही है। यहां तक ​​कि अगर हम एक भी व्यापार भविष्यवाणी में सफल कभी नहीं थे। मुझे अभी भी लगता है कि उपरोक्त तीन कारक हमारे प्रयोग को सहायक बनाते हैं। लेकिन तथ्य यह है कि हम अपने व्यापार संकेतों में कभी भी सही हैं। क्या यह सिर्फ अंध भाग्य है, या एक मजबूत प्रणाली का नतीजा है, केवल समय बताएगा हम आपकी टिप्पणियों और सुझावों का स्वागत करते हैं। पहला व्यापार संकेत: EURUSD और USDCAD के चरण के असमानता के कारण, निम्न संभावित व्यापार अवसर उत्पन्न हुए हैं। यूरोपीड में 1.4240 अनुमानित अवसर समय 5 मई को 9:00 ईटी बंद करो, बंद करो 1.4290 प्लस प्रसार लक्ष्य 1.3770 है व्यापार की अनुमानित अवधि 72 घंटे अनुमानित इनाम 470 पिप्स जोखिम का पुरस्कार सहित 60 पिप्स हैं जोखिम। जोखिम अनुपात लगभग 8: 1 अगस्त 2005 में शामिल है स्थिति: सदस्य 2,217 पद अगर आप अभी यूआरसीएड (1 9 006 में 23:11) को 1.4039 पर बेचते हैं, तो आप शायद 1.3965 तक पकड़ कर लाभ के 64 पिप्स बनाते हैं। लेकिन इनाम जोखिम अनुपात अनुशंसित व्यापार के रूप में अनुकूल नहीं होगा.स्टॉप को लगभग 1.4053 पर होना पड़ेगा, इसलिए जोखिम 14 पिप्स हानि और 10 पिप्स का प्रसार 24 पिप्स के बराबर होगा जो केवल 64 पिप्स का संभावित इनाम होगा। पीिप्स में होने वाले नुकसान के जोखिम से विभाजित पीपी में सिर्फ उम्मीद का मुनाफ़ा है, जो कि नुकसान है अगर लक्ष्य को लक्ष्य के बजाय रोक दिया जाता है। सबसे अच्छे ट्रेडों में संभावित या संभावित इनाम बनाम जोखिम का उच्चतम अनुपात होता है (नुकसान होने पर नुकसान )। हम बाजार के पैटर्न का विश्लेषण करने के लिए लहर इंजीनियरी सिद्धांतों को नियुक्त करते हैं। इससे कुल्हाड़ियों के अभिसरण को जन्म देती है जो प्रवृत्ति दिशा के उत्क्रमण के उच्च संभावना के अवसर बिंदुओं का सबूत प्रदान करती हैं। सबसे इष्टतम व्यापार उच्चतम संभावित पुरस्कार , सबसे छोटा जोखिम, एक सफलता की उच्चतम संभावना ऐसे कई अवसर मौजूद हैं चुनौती उन्हें पहचानना है। जिस प्रवृत्ति का व्यापार करना चाहता है, उसके आकार के आधार पर, विश्लेषण करने के लिए पैटर्न के पैमाने को चुनता है। लहर ज्यामिति पर कई पुस्तकें हैं वे बहुत उपयोगी हैं इलियट वेव विज्ञान का अध्ययन, जो लहर ज्यामिति के कुछ पहलुओं से संबंधित है, विदेशी मुद्रा या किसी भी अन्य बाजार में व्यापार करने के लिए सबसे उपयोगी है। वेव ज्यामिति बाजार की अंतर्निहित संरचनात्मक विशेषताओं को पहचानता है: ठेठ आवर्ती पैटर्न, प्रवृत्ति की लंबाई, रिट्रेसमेंट विशेषताओं, प्रवृत्ति वेग, चक्र की अवधि, चक्रों के अंत बिंदुओं का समय जैसी चीजें। बाजार आंदोलनों में नियमितता की एक बड़ी मात्रा है कई वर्षों में विश्लेषकों द्वारा पहचान और अध्ययन किया गया है। किसी को केवल एक विशिष्ट विशेषता पैटर्न की आवश्यकता होती है और इस तरह इन आवर्ती पैटर्नों को कैपिटल करने के लिए विशेषज्ञ होते हैं। मास्टर ट्रेडर कई आंदोलनों, उलटाव के अंक, उत्क्रमण के समय आदि का भविष्यवाणी कर सकता है। लेकिन यह आवश्यक नहीं है। किसी को विशेषीकृत करके और केवल एक विशेषता आवर्ती पैटर्न का व्यापार करके बड़े लाभ कमा सकता है। अगस्त 2005 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 2,217 पदों की सफलता से ऊपर व्यापार सिफारिश पर ध्यान दिया। यूरोसीड एक सफल व्यापार के लिए 522 9 6 14:06 ईटी पर 1.3951 पर गिर गया। स्टॉप हिट नहीं हुआ। अगस्त 2005 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 2,217 डाक हमारे संकेत प्रदाता से हमें सिर्फ एक नया संकेत मिला: बाजार मूल्य (लगभग 7615 से .7620) के लिए ऑडसैड खरीदें .7667 या उच्चतर स्टॉप लॉस .7609 45 पिप्स के बारे में इनाम 15 पिप्स के बारे में जोखिम इनाम। जोखिम लगभग 3: 1 अगस्त 2005 की स्थिति: सदस्य 2,217 डाक बाजार मूल्य पर जीबीपीसीएफ़ बेचें (लगभग 2.2760) इनाम 175 पिप्स जोखिम (इनक्ल स्प्रेड) लगभग 60 पिप्स रिवार्ड। जोखिम अनुपात 3 के बारे में है: 1 यह सिग्नल प्रदाता के परीक्षण प्रयोजनों के लिए ही है अगस्त 2005 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 2,217 डाक इस ट्रेड सिग्नल ने शुरुआती मंच पर पोस्ट किया था, कल सफल हुआ था: कल, 15:59 आईटीएम imgimagesstatusiconuseronline. gifimg vbmenuregister (quotpostmenu54850quot, सच) जूनियर सदस्य शामिल हों तिथि: अगस्त 2005 डाक: 8 imgimagesiconsicon1.gifimg व्यापार विचार सीएडीयूएसडी हाई ट्रेडर्स के लिए, एक सिग्नल प्रदाता के अनुसार जो मुझे प्राप्त होता है, हम 1.1160 में सीएडीयूएसडी को 25 पिप्स के स्टॉप लॉस के साथ बेच सकते हैं (1.1185 प्लस स्प्रेड पर रोक)। व्यापार के लिए लक्ष्य 1.1050 है अनुमानित लाभ इसलिए 90 pips है, जिसमें लगभग 30 pips का खतरा होता है। जोखिम: इनाम राशन 1: 3 विश्वसनीयता रेटिंग है। अच्छा देखो और देखें कि क्या होता है यह संकेत प्रदाता अच्छा है, लेकिन मेरा सुझाव है कि इन ट्रेडों को दर्ज करने से पहले आप इसे स्वयं की जाँच करें मैं अधिक व्यापार स्थापनाओं के रूप में वे उपलब्ध हो जाते हैं। परिणाम: सफल व्यापार USDCAD 722006 17:05 ईटी को ठीक से 1.1050 पर गिर गया, लक्ष्य को पूरा करने के लिए, पहले मीटिंग स्टॉप के बिना

No comments:

Post a Comment